कैनन EOS 77D: समीक्षा, विनिर्देशों और मूल्य और कई और अधिक



कैनन ऑर्डिनेंस ने इस साल मिररलेस इनोवेशन के साथ अपना नया मॉडल पेश किया है। समूह नए मॉडल 77 डी और 800 डी में नौसिखियों के लिए उल्लेखनीय हाइलाइट प्रस्तुत करता है। डुअल सेल्फ-एडजस्टमेंट फ्रेमवर्क जैसे लाभदायक हाइलाइट देने वाले ये नए मॉडल। दोनों में हाइलाइट की अवधि में सिमिलारिटी है लेकिन 800D एक वैकल्पिक एलसीडी और कुछ शोरकट कैच को अनदेखा करता है और इसकी कीमत अमेज़न पर $ 849 है।

स्व-समायोजित सुविधा

मानक 77D में सभी क्रॉस-टाइप सेंसर के साथ 45-पॉइंट ऑटोफोकस फ्रेमवर्क का सबसे अच्छा तत्व है जो सटीक केंद्र देने के लिए फ्लैट और ऊर्ध्वाधर विमानों में सहजता से काम करता है। रेडिकल T6 / 760 D का उपयोग सिर्फ 19 AF पर केंद्रित है। आप कह सकते हैं कि यह Nikon D5600 के 39-पॉइंट AF की तुलना में अधिक मूल्यवान है और सिर्फ D7200 द्वारा कुचल दिया गया है जिसमें 51-पॉइंट AF है। यह केंद्र है - 3EV सेल्फ-एडजस्ट सेनेटिविटी के साथ विशेष रूप से कम रोशनी में भी बहुत कम। इसमें मुख्य ग़ज़ब की बात यह होगी कि यह उत्तराधिकार में एक अजीब शॉट को इस आधार पर गलत तरीके से चित्रित करेगा कि उदाहरण के लिए वास्तविक अनुकूलन नहीं है।

शरीर की विशेषताएँ और विवरण

ऑर्डिनेंस ईओएस 77 डी में एल्यूमीनियम अमलगम और पॉली कार्बोनेट गोंद का उपयोग होता है जो इसे टी 7 आई डिस्प्ले का विश्लेषण करता है। इसकी पकड़ सहमत है और समाप्त होने के बाद अतिरिक्त रूप से सभ्य है, लेकिन इसके बाहर के सबसे अधिक टुकड़े पर अल्ट्रा-चिकनी पूरा होने का मुद्दा है जो संपर्क करने के लिए प्लास्टिक शरीर की तरह लगता है। यह कुंजी शूटिंग डेटा आईएसओ सेटिंग, स्क्रीन स्पीड, और गैप, बैटरी स्तर, वाई-फाई दीक्षा, प्रस्तुति पारिश्रमिक और शॉट्स शेष के एक बड़े समूह को एक तेज संदर्भ बिंदु देता है।

यथार्थवादी इंटरफ़ेस सुविधाएँ

इसमें एक आदर्श दिखने वाला यथार्थवादी इंटरफ़ेस है, जिसका उद्देश्य नौसिखियों को कैमरा नियंत्रण पर समझ पाने में सहायता करना है। प्रस्तुति से पहले आईएसओ और वायुसेना नियंत्रण और कम रोशनी में एलसीडी को समझने के लिए एक पकड़ है। आदर्श डायल राउंड को आदर्श सेटिंग्स और नियंत्रण को चालू करने के लिए आपको फोकल पकड़ को पकड़ना होगा। बैटरी निष्पादन अन्य से कहीं अधिक श्रेष्ठ है। यह शॉट्स को 600 तक करने में सक्षम होगा।

इसमें 1,040,000 स्पॉट के लक्ष्यों के साथ 3.0 इंच के संपर्क स्क्रीन शो का उपयोग किया गया है। इसमें एक दमदार स्क्रीन है। किसी भी मामले में, Nikon D5600 में 3.2 इंच के शो की न्यूनतम बड़ी स्क्रीन है और एक बेहतर लक्ष्य है।

अध्यादेश EOS 77D में 80D की तुलना में 540gram पर हल्का भार है और इस शरीर के चारों ओर इलास्टिक ग्रास है। इसमें नए DIGIC 7 पिक्चर प्रोसेसर के साथ 24.2 मेगापिक्सल APS-C सेंसर है। शेड की गति 30 से 1/4000 सेकंड तक होती है, आईएसओ 100 से 25,600 तक होती है, और शूटिंग की शूटिंग 6fps पर होती है। इसमें वीडियो और लाइव दृश्य के लिए 45 ऑटो-केंद्र हैं। शूटिंग वीडियो के बीच मानक 77D में कोई छेद नहीं है। विभिन्न DSLR की तुलना में इसका एक प्रमुख अनुकूल स्थान है।

अध्यादेश ईओएस 77 डी इसी तरह वाई-फाई और एनएफसी उपलब्धता और कम जीवन शक्ति वाले ब्लूटूथ एसोसिएशन को इस लक्ष्य के साथ बताता है कि आप अन्य कैमरा और सेल फोन के साथ इंटरफेस कर सकते हैं। आप अपने कैमरे को रिमोट द्वारा और इसके अलावा तस्वीरों के माध्यम से जागृत कर सकते हैं और पीडीए और गैजेट्स के साथ कैमरा काम कर सकते हैं।

Post a Comment

2 Comments

  1. Very nice information -- hats of to u

    ReplyDelete
  2. This is such a great resource that you are providing and you give it away for free. I love seeing blog that understand the value of providing a quality resource for free. Upcoming mobiles in India

    ReplyDelete